-हमलावरों की पिटाई से चालक घायल, महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप
लखीमपुर खीरी।
मैगलगंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बोलोरो गाड़ी को रोक कर उस पर लाठियां बरसाईं। महिलाओं के जेवर और अस्मत दोनों लूटी गई। बदमाशों ने ड्राइवर को घायल कर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की है जिनकी तहरीर पुलिस को दी गई है।
  मैगलगंज थाना क्षेत्र के चपरतला में नेशनल हाईवे रोड के किनारे  तीन व्यक्तियों ने एक बोलेरो गाड़ी को रोक लिया ड्राइवर कुछ समझ पाता इसके पहले ही उन बदमाशों ने गाड़ी की चाबी निकाल कर गाड़ी  में तोड़फोड़ करते हुए महिला के साथ  लूटपाट कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया
मैगलगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित चपरतला तिराहे पर दुर्घटना का हवाला देते हुए आए तीन व्यक्तियों ने गाड़ी में जबरदस्त तोड़फोड़ शुरू कर दी। गाड़ी में बैठे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक उन लोगों ने गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते हुए उसमें बैठी महिला के जेवरात व नगदी लूट लिए। मामला दिन के करीब 3ः00 बजे भरी बाजार का है। जहां लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।
गाड़ी में सवार एक महिला ने बताया कि हम लोग शहाबाद थाना क्षेत्र की सुजनियापुर गांव के रहने वाले हैं हम लोग अपनी बहन की चौथी लेकर विदा कराने मैगलगंज थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव जा रहे थे तभी चपरतला तिराहे के पास आए तीन व्यक्तियों ने एक्सीडेंट की बात कहते हुए हमें रोक कर गाड़ी से चाबी निकाल कर इसके बाद दो व्यक्तियों ने गाड़ी में तोड़ फोड़ शुरू कर दी। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी की। ड्राइवर सत्यपाल को बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसको 1033 एंबुलेंस से पसगवां सीएचसी भिजवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है घायल ड्राइवर हरदोई जिले के अमिरता गांव का निवासी है।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची मैगलगंज पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए बताया कि परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई है। मुकदमा लिखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *