खीरी टाउन। खीरी पुलिस व सर्विलांस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो अंतर्जनपदीय लुटेरों को खीरी से निजामपुर मार्ग पर देर रात को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी भागने में सफल हो गया। उनके पास से एक मोटरसाइकिल, एक 12 बोर नाजायज तमंचा, एक जिंदा कारतूस, चाकू और पीले धातु के दो जोड़ी झुमके बरामद कर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। आरोपी खीरी और दूसरे जनपद में कई मुकदमो में वांछित चल रहे थे।
बता दे कि देर रात को खीरी चौकी इंचार्ज लाल बहादुर मिश्रा अपने हमराहियों के साथ गस्त पर थे तभी सर्विलांस टीम और ओयल पुलिस की मदद से मुखबिर की सूचना मिली कि खीरी से निजामपुर रामदास मार्ग पर अंतर्जनपदीय लुटेरे जा रहे है। रास्ते में पुलिस ने जाल बिछाते हुए बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रोक लिया पुलिस को देख आरोपी मोटर साइकिल छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ा कर आसिफ उर्फ आशिक पुत्र मुबीन निवासी जठरा थाना खमरिया  और दूसरा जीशान पुत्र करम अली ग्राम जमकोहना सदर कोतवाली लखीमपुर को दबोचा लिया।
अभियुक्तों के पास से एक नाजायज असलहा 12 बोर का और एक जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल और पीले धातु के दो झुमके ,एक चाकू बरामद करने का दावा किया है। जबकि आरिफ पुत्र मोबीन मौके से भागने में सफल हो गया। दोनों आरोपी जनपद व गैर जनपद में नौ मुकदमो में वांक्षित चल रहे थे। खीरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *