पैसा आज के समय में हर व्यक्ति की चाह है। हर कोई चाहता है कि वह अमीर हो और उसके पास दुनिया की हर सुख-सुविधा हो। लोग उसे पहचानें और दुनिया में उसका नाम हो। लेकिन सबकी किस्मत वक्त आने पर ही जागती है। लेकिन आपके जानेंगे कि आपकी किस्मत कब जागेगी, इसका जवाब हमारे पास है। जब आपके अच्छे दिन आने वाले होते हैं या फिर आप अमीर बनने वाले होते हैं तो आपके आस-पास के माहौल में कुछ अच्छे से बदलाव नजर आने लगते हैं और आपके साथ कुछ अच्छी घटनाएं होती हैं। आइए आपको बताते हैं क्या हैं अमीर बनने के संकेत।
-अगर आपके घर में अचानक से लाइन में चलती हुई काली चींटियां नजर आएं और वे खाने की चीजों पर लगी हैं तो यह बहुत ही शुभ संकेत है। समझ लीजिए कि अब मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होने वाली है।
-अगर आपके घर में किसी भी स्थान पर छोटे और प्यारे से दिखने वाले पक्षी जैसे चिड़िया या फिर कबूतर घोंसला बना ले तो यह बेहद ही शुभ संकेत है। अगर यह घोंसला पूर्व या फिर उत्तर दिशा में बने तो यह और भी शुभ है।
-अगर सुबह के वक्त गाय आपके द्वार पर आकर रंभाए तो इसे ईश्वर का आशीर्वाद समझना चाहिए और उस गाय को रोटी या फिर पालक खिलाकर विदा करना चाहिए। इसका अर्थ है कि मां लक्ष्मी ने स्वयं आपके द्वार पर आकर दस्तक दी है।
-अगर आपके घर में तुलसी का पौधा खूब घना और हरा-भरा हो जाए तो यह मानना चाहिए कि अब आपके घर में खुशहाली के साथ धन और समृद्धि भी जल्द ही आने वाली है।
-अगर किसी रोज आपको सपने में झाड़ू, उल्लू, हाथी, मोर, शंख, केला या फिर छिपकली दिखाई दें तो मान लीजिए अब आपका अमीर बनने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है।
-सुबह के वक्त घर से ऑफिस जाते समय आपको रोजाना 5 दिन तक कोई झाड़ू लगाता हुआ दिखे तो समझ लीजिए कि अब आपके सभी कष्ट दूर होने वाले हैं मां लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर होने वाली है।
-सुबह के वक्त घर से बाहर आपको पैसे पड़े हुए मिलें तो यह भी धन के आगमन का संकेत है। जल्द ही आपके पास भी पैसा आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *