विधायक व डीएम ने 02 निवेशकों को ओडीओपी उपहार देकर किया सम्मानित
तीन करोड़ से अधिक निवेश करने वाली खीरी के 02 उद्यमी लखनऊ कार्यक्रम में हुए शामिल

लखीमपुर-खीरी। शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यूपी इन्वेस्टर्स समिट की तृतीय ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी का भव्य आयोजन हुआ, जिसका कलेक्ट्रेट में विधायक योगेश वर्मा, विनोद शंकर अवस्थी, डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, सीडीओ अनिल कुमार सिंह, उपायुक्त उद्योग संजय सिंह ने बड़ी संख्या में उद्यमियों की मौजूदगी में कार्यक्रम का सजीव प्रसारण देखा व पीएम नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को सुना।
डीएम ने तृतीय ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में निवेश के लिए खीरी जनपद से चयनित उद्यमियों को शुभकामनाएं एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने उपायुक्त उद्योग से कहा कि निवेशकों को किसी भी प्रकार की समस्या हो तो उसका तत्काल निराकरण किया जाय। शासन की मंशा के अनुरूप निवेशकों व अन्य उद्योगपतियों को ईज आफ डुइंग बिजनेस का लाभ प्रदान किया जाय, जिससे खीरी में अन्य निवेशक भी प्रोत्साहित होकर जनपद में निवेश करने के लिए प्रेरित हो।
कलेक्ट्रेट में विधायक योगेश वर्मा, विनोद शंकर अवस्थी सांसद प्रतिनिधि अरविंद सिंह संजय ने डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के साथ तीन करोड से कम निवेश की चयनित इकाई मेसर्स जीवनदीप कान्सेप्ट्स प्रा०लि० के प्रमोटर उस्मान खान को वाशिंग पाउडर उत्पाद के लिए व मेसर्स श्याम जी उद्योग के प्रमोटर राधेश्याम अग्रवाल को राइस उत्पादन के लिए ओडीओपी उपहार प्रदान कर सम्मानित किया। इस मौके पर ओडीओपी थारू हस्तशिल्प से जुड़ी आरती राणा ने सभी को जूट व जलकुंभी से बनाए उत्पाद भेंट किए। कार्यक्रम के अंत में मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने जनप्रतिनिधियों एवं उद्यमियों के प्रति आभार ज्ञापित किया। कार्यक्रम की शुरुआत में उपायुक्त उद्योग संजय सिंह ने जनप्रतिनिधियों एवं उद्यमियों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत एवं अभिनंदन किया।
ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी में शामिल हुए दो उद्यमी
इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित यूपी इन्वेस्टर्स समिट की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में खीरी से रू. तीन करोड़ से अधिक निवेश की चयनित इकाई मेसर्स गोविन्द शुगर मिल्स लि० ग्राम ऐरा पोस्ट खमरिया पण्डित, एथेनाल उत्पाद के लिए व मेसर्स विम्बा इण्डस्ट्रीज प्रा०लि०, (पूराना नाम मेसर्स जीवन ट्रेडस) ग्राम रत्ता सरांय, लगुचा रोड, प्लाईउड उत्पाद के लिए शामिल हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *