शाहजहांपुर। कीलापुर गांव में चल रहे श्रीजानकी महाराज मेले में भाई और मामा के साथ देवस्थान पर प्रसाद चढ़ाने गई युवती के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपियो ने युवती के भाई और मामा को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर की है।
मंगलवार अपराह्न करीब तीन बजे जलालाबाद नगर के एक मोहल्ले की युवती अपने भाई और मामा के साथ कीलापुर का मेला देखने गई थी। युवती श्रीजानकी महाराज देवस्थान पर प्रसाद चढ़ा रही थी, तभी गांव हरसीपुर निवासी अर्जुन अपने साथी गांव कुतुलूपुर मिर्जापुर निवासी सुमित के साथ पहुंचा और प्रसाद चढ़ा रही युवती का दुपट्टा खींचकर दोनों ने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी।
  पहले तो युवती लोकलाज के भय से चुप रही, तो आरोपियों के हौसले बढ़ गए और उन लोगों ने दोबारा से वहीं हरकत की,इस पर युवती ने विरोध करने के साथ ही शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर  युवती के मामा और भाई मौके पर पहुंच गए और छेड़छाड़ कर रहे लोगों का विरोध करने लगे। विवाद बढ़ने पर आरोपियों के अन्य साथी भी लाठी-डंडा लेकर आ गए और युवती के मामा और भाई को पीटना शुरू कर दिया। इससे मेले में अफरा-तफरी मच गई।
  आरोपियों ने दोनों को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। बीच-बचाव के दौरान युवती को भी चोटें आईं हैं। मारपीट के दौरान किसी ने पुलिस को सूचना कर दी लेकिन पुलिस से पहुंचने से पहले आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी जरियनपुर में भर्ती कराया। इसके बाद पीड़िता ने मामले की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन, किशन, राघवेंद्र, सुमित और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।
मिर्जापुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, जिसमें चार लोग नामजद हैं और तीन अज्ञात में हैं। मामले की विवेचना के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *