– उधारी के रुपये न मिलना आत्महत्या की वजह बता रहे परिजन
फूलबेहड़।
फूलबेहड़ निवासी एक विवाहिता का शव गांव के बाहर बाग में पेड़ से फंदे के सहारे लटकता मिला है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के भेज दिया है। अवसाद में आत्महत्या की बात कही जा रही है।
फूलबेहड़ कस्बा निवासी असगर अली ने बताया कि करीब पंद्रह वर्ष पूर्व 32 वर्षीय पुत्री रेशमा की शादी सदर कोतवाली के कस्बा महेवागंज से की थी। घरेलू विवाद की वजह से वह तीन वर्ष से पति से अलग मायके में रह रही थी। उसके तीन बच्चे है। सोमवार  गांव के उत्तर आम की बाग में शव लटकता देख कोहराम मच गया। मृतका के पिता ने बताया कि रेशमा महिला समूह की सदस्य थी। उसने अपने परिचित युवक को  कुछ पैसा उधार दिया था। समूह में हर माह क़िस्त जमा करने के लिए उसके पास पैसे नही थे। इससे वह परेशान थी। हरियाणा मजदूरी करने भी गई थी। पिछले कुछ दिनों से  वह अवसाद में रहने लगी थी। घर वालो ने तनाव में आकर आत्महत्या की आशंका जताई।
फूलबेहड़ प्रभारी निरीक्षक आलोक धीमान ने बताया कि मायके में रह रही विवाहिता ने फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। अभी तक की जांच में आया है कि  किसी परिचित को उसने रूपये उधार दिए थे। रुपए वापस न मिलने से वह परेशान थी। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *