अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते दिन अर्पिता खान के घर में आयोजित एक निजी समारोह में दोनों ने निकाह पढ़ा। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गयी हैं। इन तस्वीरों को खुद अरबाज़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।
तस्वीरों में, अरबाज और शूरा एक दूसरे की आँखों में डूबे नजर आ रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन के ऑउटफिट की बात करें तो अरबाज़ ने बंद गले का फूलों के प्रिंट से भरा ब्लेजर और मैचिंग पैंट पहनी हुई है। वहीं दुल्हन ने पीच कलर का बड़ा ही प्यारा सा लहंगा पहना हुआ था। निकाह की तस्वीरों के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ’अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!’
अरबाज और शूरा के शादी में उनके परिवार वालों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में, अभिनेता सलमान खान अपने भाई और उनकी दुल्हनियां के साथ ’दिल दियां गल्लां’ और ’तेरे मस्त मस्त दो नैन’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दूसरी वीडियो में, अरबाज़ अपने बेटे अरहान के साथ ’तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाना गाते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *