राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की ’डंकी’ रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है। 18 दिसंबर को, ’डंकी’ के निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना ’बंदा’ जारी किया, जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर दिलजीत को धन्यवाद दिया और उनकी प्रशंसा की और उन्हें ’दुनिया में सबसे कूल’ बताया। दिलजीत के लिए वीडियो संदेश अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक शाहरुख के इस कदम की सराहना कर रहे हैं।
18 दिसंबर को, ’डंकी’ टीम ने अपनी छठी प्रचार सामग्री जारी की, जो दिलजीत दोसांझ द्वारा गाया गया ’बंदा’ नामक गीत है। फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है और यह 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है।
शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिलजीत की तारीफ की और उन्हें सबसे कूल बताया। उन्होंने कहा, “दिलजीत पाजी, इसके लिए धन्यवाद। आप दुनिया में सबसे कूल हैं। आपके लिए बड़ी सी झप्पी और मैं आपको बताना चाहता हूं कि जिस तरह से आप ये करा रहे हो ना क्या बोलते हैं। ये वाइब ये मुझे भी सिखा दो थोड़ी सी। धन्यवाद, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और जब मिलूंगा तब एक गले भी मिलेगा और एक बड़ा सा किस करूंगा आपको। साथ ही। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और जब हम अगली बार मिलेंगे तो मैं आपको जोर से गले लगाऊंगा और चूमूंगा। आपसे बहुत प्यार करता हूं पाजी। एक बार फिर धन्यवाद।“
इससे पहले 18 दिसंबर को दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ’बंदा’ गाने का यूट्यूब लिंक शेयर किया था।
दिलजीत को जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, “पाजी दिलजीत दोसांझ आप सबसे अच्छे हैं। आपने हमेशा मेरे प्रति इतना प्यार दिखाया है और दयालु रहे हैं। फुल फुल पंजाबियों की फितरत है आप में!! हम दिल मांगे आप से, तो आप जान लेकर हाजिर हैं।“ हो जाते हो!! बड़ी झप्पी।“
राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, ’डंकी’ में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, जबकि तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष ने सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने संयुक्त रूप से लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *