बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की डंकी का पहला शो सुबह 5ः55 बजे मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में दिखाया जाएगा। यह थिएटर के इतिहास में किसी फिल्म की सबसे पहली स्क्रीनिंग है। उक्त सिनेमा हॉल में दोपहर 12 बजे से पहले किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हुई है।
शाहरुख की डंकी सुबह 5ः55 बजे गेयटी गैलेक्सी में प्रदर्शित होगी
स्क्रीनिंग का आयोजन एसआरके के प्रशंसक समूह, एसआरके यूनिवर्स द्वारा किया जा रहा है, जिसने गेयटी में पठान और जवान दोनों के लिए सुबह-सुबह अलग-अलग स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया था। इतना ही नहीं, फैन क्लब ने विश्व स्तर पर 1000 स्क्रीनों पर कम से कम विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है, जो अपने आप में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है।
डंकी ने पहले ही अपनी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। शाहरुख ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में संदेश साझा किया था और दुनिया भर के प्रशंसकों से जल्दी से अपने टिकट बुक करने का आग्रह किया था। इस बीच, यह बताया जा रहा है कि दुबई में वोक सिनेमाज में सेंसर बोर्ड के लिए प्रदर्शित होने के बाद डंकी को स्टैंडिंग ओवेशन मिला।
डंकी के बारे में
डंकी शाहरुख और राजकुमार हिरानी का पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ-साथ विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा सह-लिखित, डंकी 21 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *