केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने घोषणा करते हुए कहा कि श्रेयस अय्यर टीम के कप्तान बने रहेंगे जबकि नितीश राणा उपकप्तान होंगे। आईपीएल के पिछले सीजन में श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण नितीश को कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाया गया था।
वहीं केकेआर के सीईओ ने कहा है कि, ये वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण था कि श्रेयस अय्यर चोट के कारण आईपीएल 2023 से चूक गए। हमें खुशी है कि वह वापस आ गए हैं और कप्तान के रूप में फिर से चुन रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी चोट से उबरने के लिए कड़ी मेहनत की है और जिस तरह का फॉर्म उन्होंने दिखाया है, वह उनके चरित्र का प्रमाण है।
हम इस बात के लिए आभारी हैं कि नीतीश पिछले सीजन में अय्यर की जगह लेने के लिए सहमत हुए थे और उन्होंने शानदार काम किया। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उपकप्तान के रूप में नीतीश केकेआर की हर संभव मदद करेगे।
वहीं इस पर श्रेयस अय्यर ने कहा कि मेरा मानना है कि पिछले सीजन में हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। जिसमें चोट के कारण मेरी अनुपस्थिति भी शामिल थी। नीतिश ने न केवल मेरे लिए बल्कि अपने सराहनीय नेतृत्व से भी बहुत अच्छा काम किया। मुझे खुशी है कि केकेआर ने उन्हें उपकप्तान बनाया है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनसे नेतृत्व और मजबूत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *