रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अन्य अभिनीत एनिमल ने हर किसी का ध्यान खींचा है। यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। यह फिल्म अपने विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ 800 करोड़ रुपये क्लब के करीब पहुंच रही है। एनिमल मूवी अपने हिंसक और बोल्ड कंटेंट के कारण भी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके बाद इसकी आलोचना भी हुई है। हालाँकि, बॉबी देओल और रणबीर कपूर के अभिनय को सराहना मिली है। अब, यह बॉबी देओल के भाई सनी देओल हैं जिन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की अपनी समीक्षा साझा की है।
सनी देओल ने भाई बॉबी देओल की फिल्म एनिमल की समीक्षा की,
सनी देओल ने कहा कि उन्होंने एनिमल देखी है और उन्हें फिल्म पसंद आई है। लेकिन उन्होंने बताया कि फिल्म में कुछ हिस्से ऐसे थे जो उन्हें पसंद नहीं आए लेकिन वह हर व्यक्ति के हिसाब से अलग-अलग होते हैं। कुल मिलाकर उन्हें एनिमल एक अच्छी फिल्म लगी। उन्होंने फिल्म के संगीत की भी सराहना की और अपने भाई के ’लॉर्ड बॉबी’ बनने पर टिप्पणी की।
सनी देओल के उद्धरण में कहा गया है, “मैंने एनिमल देखी है, और मुझे यह पसंद आई, यह एक अच्छी फिल्म है। कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जो मुझे अपनी फिल्मों सहित कई फिल्मों में पसंद नहीं हैं। लेकिन यह एक व्यक्ति के रूप में है मुझे पसंद करने या न पसंद करने का अधिकार है, लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है। संगीत बहुत अच्छा है और यह दृश्यों के साथ मेल खाता है। बॉबी हमेशा से बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वह लॉर्ड बॉबी हैं।“ यह साल देओल बंधुओं के लिए शानदार रहा है क्योंकि सनी देओल की गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। गदर 2 साल की पांच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। और अब बॉबी देओल की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।
एनिमल में बॉबी देओल ने अबरार का किरदार निभाया है। हमें यह कहना चाहिए कि वह खलनायक है और काफी खतरनाक है। उनके ट्रांसफॉर्मेशन को काफी सराहना मिली है. प्रशंसक उनके अभिनय के दीवाने हैं और यहां तक कि उनका जमाल कुडु गाना भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *